Input your search keywords and press Enter.

Mi ने 55 इंच का TV किया लॉन्च, कीमत जान आज ही खरीदेंगे

चीन की कंपनी शाओमी जो MI के नाम से भी जानी जाती है, ने अपना नया टीवी लॉन्च कर दिया है. 55 इंच की टीवी इतने कम दाम में कहीं नहीं मिलेगा. यह कंपनी की Mi TV 4X सीरीज में नया टेलिविजन है. शाओमी के Mi TV 4X (55) 2020 एडिशन टीवी की कीमत 34,999 रुपये है. शाओमी का Mi TV 4X 2020 एडिशन 2 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से Mi.com, ऐमजॉन इंडिया और Mi होम पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

ऐंड्रॉयड टीवी OS पर चलता है स्मार्ट TVशाओमी का नया स्मार्ट टीवी PatchWall UI के साथ ऐंड्रॉयड टीवी प्लैटफॉर्म (Android 9 Pie) पर चलेगा. यह टेलिविजन 55 इंच 4K डिस्प्ले के साथ आया है। स्मार्ट टीवी में इन-हाउस इमेज प्रोसेसिंग एल्गोरिदम विविड पिक्चर इंजन का इस्तेमाल किया गया है. यह TV डॉल्बी ऑडियो और DTS-HD के साथ 20 W स्पीकर्स से लैस है. शाओमी का यह स्मार्ट TV ऐंड्रॉयड टीवी OS पर चलता है, जिससे यूजर्स को इसमें गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट का सपॉर्ट मिलता है. इसके अलावा, टेलिविजन में बिल्ट-इन डेटा सेवर भी दिया गया है, जो कि विडियो स्ट्रीमिंग के समय डेटा की खपत घटाने में मदद करता है.

स्मार्ट टीवी पर लॉन्च ऑफरशाओमी ने इस स्मार्ट टीवी के लिए लॉन्च ऑफर की भी घोषणा की है. लॉन्च ऑफर के तहत जो कस्टमर 31 जनवरी 2020 तक नया Mi TV खरीदेंगे, उन्हें 4 महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ एयरटेल DTH का कनेक्शन 1,800 रुपये में मिलेगा. 2020 एडिशन में नेटफ्लिक्स और ऐमजॉन प्राइम विडियो के लिए नेटिव सपॉर्ट मिलेगा. इसके अलावा, टीवी के साथ आने वाले Mi रिमोट कंट्रोलर में नेटफ्लिक्स और ऐमजॉन प्राइम विडियो के लिए डेडिकेटेड बटन होंगे.

इस बीच, शाओमी ने ब्लैक फ्राइडे सेल की घोषणा की है. शाओमी की ब्लैक फ्राइडे सेल 29 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच चलेगी. शाओमी की यह सेल Mi.com, Mi होम, फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन और सभी ऑफलाइन पार्टनर आउटलेट्स पर होगी. शाओमी ने पिछले साल सिंगल डे ब्लैक फ्राइडे सेल में Redmi Note 6 Pro की 6 लाख से ज्यादा यूनिट्स बेची थीं.