Input your search keywords and press Enter.

वीवो 25 जनवरी को लॉन्च कर रहा है दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन जो..

vivo X20 Plus

vivo X20 Plus


गैजेट्स डेस्क:

अभी के दौर में टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में हर दिन कुछ ना कुछ बदलाव आ रहे हैं. देखा जाये तो खासकर गैजेट की दुनिया में इसका साफ़ असर देखा जा सकता है. स्मार्टफोन की दुनिया में जानी-मानी चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो एक ऐसा धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जिसमें अंडर डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर होगा.

इसका मतलब ये है कि फोने के डिस्प्ले के अंदर ही फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा. यानी बिना फ्रंट पैनल का पूरा डिस्प्ले होगा इस स्मार्टफोन में. अभी तक दुनिया में कोई भी ऐसा स्मार्टफोन नहीं है जिसमें डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया हो. इसकी टेक्नॉलजी काफी तेज और सिंपल है.

आपको बता दे की अब तक एपल और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियां भी इस टेक्नोलॉजी केसाथ कोई भी स्मार्टफोन पेश नहीं कर पाई हैं और अगर वीवो जैसी कंपनी इस तरह की तकनीक लेकर आती है तो बहुत बड़ी बात है.

Vivo X20 Plus

दुनिया का पहला अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला “वीवी एक्स20 प्लस यूडी” (Vivo X20 Plus UD) 25 जनवरी को हो सकता है लॉन्च. माना जा रहा की इस वीवी एक्स20 प्लस यूडी साल का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन होगा. अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर दिखाया गया था और अब ट्विटर पर इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्च की तारीख भी सामने आ गई है.

ट्विटर के अनुसार ये गेम चेंजर स्मार्टफोन की कीमत 3,998 युआन (लगभग 39,900 रुपये) होगा. टेक से जुड़े लीक करने वाले @Slashleaks ने ट्विट करके बताया है कि ये नया वीवो फोन 25 जनवरी को लीक होगा.

Loading...

ट्विटर पर वीवो X20 प्लस UD की कीमत सामने आई है. जिसके मुताबिक ये गेम चेंजर स्मार्टफोन 25 जनवरी को लॉन्च हो सकता है और इसकी कीमत 3,998 युआन ( लगभग 39,900 रुपये) होगा.टेक से जुड़े लीक करने वाले @Slashleaks ने ट्विट करके बताया है कि ये नया वीवो फोन 25 जनवरी को लीक होगा.

वही चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना के मुताबिक “वीवी एक्स20 प्लस यूडी” में ऑल-स्क्रीन यानी बिना फ्रंट पैनल पूरा डिस्प्ले के साथ आएगा. इसका रियर पैनल मेटल यूनीबॉडी के साथ आएगा. इसके अलावा ऊपर और नीचे की ओर एंटिना बैंड दिए जाएंगे. LED फ्लैश के साथ वीवो के इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप होगा. वही फोन की स्टोरेज क्षमता 128 जीबी होगी जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. खबर है कि इस स्मार्टफोन में 12mp मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5mp मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है. एंड्रॉयड नूगा ओएस के साथ 3,800mAh की बैटरी दी जा सकती है.

vivo
यह भी पढ़ें:
अमेज़न इंडियन पर आज से शुरू हुआ इन शानदार स्मार्टफोन पर मिला रहा है जबर्दस्त छुट..

रिपब्लिक डे ऑफर में खरीदें 13 मेगापिक्सल कैमरे के साथ इस स्मार्टफोन को सिर्फ 2999 रुपये में.

शाओमी Redmi का यह स्मार्टफोन अब और हो जायेगा फास्ट, जाने कैसे..??

दमदार बैटरी वाला यह स्मार्टफोने पलक झपकते हो जायेगा चार्ज..


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.