Input your search keywords and press Enter.

भारत में लॉन्च हुआ Vivo X21, एक खास तरह का लगा है सेंसर, अबतक किसी फ़ोन में नहीं

Vivo X21

Photo: mashable

Vivo X21 आखिरकार भारत में लांच हो गया. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने बुधवार को नई दिल्ली में इसे लांच किया. यह फ़ोन अपने अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को लेकर चर्चा में है. यह इस फीचर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन भी है.

इस फ़ोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो इंस्टाल है. इसमें 6.28 इंच का फुल-एचडी + सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जो डिस्प्ले नॉच के साथ आता है. नॉच में सेल्फी कैमरे के साथ प्रॉक्सिमिटी सेंसर को जगह मिली है. Vivo X21 एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा. याद रहे कि इस स्मार्टफोन को वीवो ने सबसे पहले इस साल मार्च महीने में चीन में लॉन्च किया था. बहुत दिनों से भारत के यूजर्स इसका इंतजार कर रहे थे.

Loading...

चीनी मार्केट में यह फ़ोन दो वैरिएंट में आया है लेकिन भारत में कंपनी ने Vivo X21 UD वेरिएंट को वीवो एक्स21 के नाम से उतारने का फैसला किया है. Vivo X21 उन शुरुआती स्मार्टफोन में से है जो एंड्रॉयड पी बीटा (डेवलपर प्रिव्यू 2) का अपडेट पा सकता है.

कीमत अच्छी खासी है. फ्लिप्कार्ट पर यह 35,990 रुपये में मिलेगा. अभी Vivo X21 फोन ब्लैक और व्हाइट रंग में ही उपलब्ध है. पुराने फोन को एक्सचेंज कराने पर 3,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी. इसके अलावा एसबीआई क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा. वहीं, बिना ब्याज़ वाले ईएमआई का भी विकल्प है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.