Input your search keywords and press Enter.

जल्द ही INDIA में लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन

अगस्त में ये स्मार्टफोन्स आएंगे भारत

जुलाई महीना धमाकेदार स्मार्टफोन्स के नाम रहा.Vivo Nex, Oppo Find X, Huawai Nova सीरीज जैसे कई स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च हुए. अब नीचे की स्लाइड्स में जानिए उन स्मार्टफोन्स के बारे में जो अगस्त में भारत में एंट्री करेंगे.

MI A2

Xiaomi ने 24 जुलाई को स्पेन में अपने दो ऐंड्रॉयड वन आधारित स्मार्टफोन MI A2 और MI A2 Lite लॉन्च किए थे. कंपनी ने ट्वीट कर बताया कि मी का ए2 स्मार्टफोन 8 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा.खूबियों की बात करें तो मी ए2 डिवाइस में ड्यूल कैमरा सेटअप, 3010 mAh पावर वाली बैटरी के साथ स्नैपड्रैगन का 660 प्रोसेसर दिया गया है. कंपनी ने इसे 4GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज, 4GB रैम + 64GB इंटरनल मेमरी और 6GB रैम + 126GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट्स में लॉन्च किया था.

Honor Play

Loading...

यह फोन 6 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ऑनर के इस डिवाइस में 6.3 इंच फुल एचडी (1080 x 2340 पिक्सल) डिस्प्ले है.फोन में ऑक्टा-कोर हाईसिलिकॉन किरिन 970 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए माली-जी72 जीपीयू दिया गया है. हैंडसेट 4 जीबी व 6 जीबी रैम वेरियंट्स के साथ आता है. बता दें, चीन में ऑनर प्ले के 4 जीबी रैम वेरियंट को 1,999 चीनी युआन (करीब 21,000 रुपये) में लॉन्च किया गया था. वहीं 6 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 2,399 चीनी युआन (करीब 25,100 रुपये) है.भारत में भी फोन को इसी कीमत के आसपास लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.ऑनर प्ले को ब्लैक, ब्लू और वॉयलट कलर में पेश किया जाएगा.


Widget not in any sidebars

Moto G6 Plus

मोटोरोला तीन महीने पहले ब्राज़ील में लॉन्च किए गए अपने मोटो जी6 प्लस को भारत लाने की तैयारी है. मोटो जी6 प्लस डिवाइस अगस्त महीने में लॉन्च किया जा सकता है. इस हैंडसेट में बड़ी डिस्प्ले, तेज प्रोसेसर और ज्यादा रैम है. मोटो जी6 प्लस में 5.93 इंच फुल एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है.फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 508 जीपीयू और 4 जीबी रैम है. बता दें, अप्रैल में मोटो जी6 प्लस के साथ लॉन्च हुए मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले को जून में भारत में लॉन्च किया जा चुका है.

Samsung Galaxy Note 9

सैमसंग अपनी गैलक्सी नोट सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलक्सी नोट 9, 9 अगस्त को ब्रूकलिन में लॉन्च करेगा. उम्मीद है कि यह फोन इसी महीने भारत में भी लॉन्च हो सकता है. लीक हुई तस्वीर से पता चलता है कि इस डिवाइस को तीन कलर्स- ब्लैक, ब्लू और ब्राउन में पेश किया जाएगा.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.