Input your search keywords and press Enter.

रेडमी नोट 4 के बाद जल्द धमाल मचने वाला है रेडमी नोट…??

redmi note

redmi note


गैजेट्स डेस्क:

2017 में लॉन्च किया गया शाओमी का सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन “शाओमी रेडमी नोट 4” धमाल मचने के बाद आ रहा है रेडमी नोट 5. चीनी स्मार्टफोन शाओमी काफी पॉपुलर बना चूका है और भारत में सबसे ज्यादा बिका है. भारतीय ग्राहकों को रेडमी नोट के नेक्स्ट सीरीज रेडमी नोट 5 का बेसब्री से इंतजार है. खबर के मुताबिक रेडमी नोट 5 को चीन में 3C सर्टिफिकेशन दे दिया गया है.

माईड्राइवर्स के रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे कुछ बाते उजागर होती है. माईड्राइवर्स के इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा रेडमी नोट 5 में 5.9 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जा सकती है. जिसका रेजॉलूशन 1080 x 2160 पिक्सल होगा. ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का होगा.

redmi

Loading...

रेडमी नोट 5 दो प्रोसेसर वरिएंट पेश किया जा सकता है. 3GB रैम के साथ 32GB मेमोरी और 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी होगी. रिपोर्ट के मुताबिक इसके अलावा इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप देने की तैयारी में है जिनमें एक 16 मेगापिक्सल का लेंस होगा और दूसरा 5 मेगापिक्सल का. फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. खबर है कि कंपनी इसे अगले महीने के अंत तक पेश कर सकती है.

इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे यह खबर है की रेडमी नोट 5 के बेस वैरिएंट के लिए इस बार ग्राहकों को लगभग 15,700/- रुपये का भुगतान करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें:

टेक की दुनिया में आया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कीमत मात्र..??

गूगल लेकर आ रहा है जबर्दस्त फीचर्स अब अनचाहे विज्ञापनों से जल्द मिलेगा छूटकर..

4 जीबी रैम वाला शानदार शाओमी Redmi Note 4 अब हुआ 1 हजार..

अब बिजनेस में और होगा मुनाफा Whatsapp दिया नया सौगात जल्द होने वाला..

Leave a Reply

Your email address will not be published.