Breaking News
June 18, 2019 - सीपी ठाकुर ने नीतीश कुमार को दी नसीहत, बीमारी आती है तब सरकार सक्रिय होती है
June 18, 2019 - जिलाध्यक्षों पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी में राजद, नए सिरे से पार्टी के गठन पर जोड़
June 18, 2019 - ‘चमकी’ बुखार पर बैठक के दौरान मैच का स्कोर पूछते दिखे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे
June 17, 2019 - विधानसभा के लिए हम ने 35-40 सीटों पर ठोका दावा
June 17, 2019 - इंसेफेलाइटिस को लेकर नीतीश कुमार ने लिया बड़ा फैसला
June 17, 2019 - गर्मी की वजह से गया में धारा 144 लागू, स्कूलों की छुट्टियां और बढ़ी
June 17, 2019 - नीतीश कुमार पर सवाल सुन भड़क उठे मंत्री श्याम रजक
June 17, 2019 - सवर्णों पर फिर हमलावर हुई राजद
June 17, 2019 - ऐसे लोग कैसे मंत्री बन जाते है
June 15, 2019 - यूपी में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल से मरीज बेहाल

आरोपी कॉन्स्टेबल की पत्नी ने संभाला मोर्चा, अब अकाउंट में बरस रहे हैं पैसे

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार रात मल्टिनैशनल कंपनी ऐपल में एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या करने वाला आरोपी प्रशांत चौधरी पर एक अजीब सा कैंपेन सोशल मीडिया में चलने लगा है. हत्या के बाद प्रशांत चौधरी ने जहां मीडिया में बयान दिया वहीँ प्रशांत चौधरी और उनकी सिपाही पत्नी राखी मलिक भी अब मैदान में खुद गई है.

प्रशांत ने मीडिया से कहा, ‘हमें पता चला है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हमारी एफआईआर पंजीकृत न की जाए. क्या हमारी जिंदगी की कोई कीमत नहीं है?’ इस बयान के बाद यूपी पुलिस के आरोपी कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी के समर्थन में साथी पुलिसवाले उतर आए. सोशल मीडिया पर अपील की गई कि प्रशांत की पत्नी राखी की मदद के लिए आरक्षी भाई ज्यादा से ज्यादा फंड जुटाएं. रविवार को यह अपील की गई और सोमवार सुबह तक राखी के खाते में 5 लाख 28 हजार रुपये जमा हो चुके हैं.

आरोपी कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी की पत्नी राखी भी यूपी पुलिस में बतौर सिपाही कार्यरत हैं. साथी पुलिसकर्मियों ने फंड जुटाने की अपील की, जिसके बाद अकाउंट का बैलेंस जो महज 447.26 रुपये था, वह बढ़कर 5 लाख 28 हजार रुपये हो चुका है. जानकारी के मुताबिक, यह रकम 30 सितंबर को अलग-अलग माध्यमों से खाते में पहुंची है. राखी का बैंक अकाउंट किनौनी मिल के एसबीआई बैंक में है. प्रशांत चौधरी की पत्नी राखी मलिक मेरठ के रोहटा थाना क्षेत्र के भदौड़ा गांव की रहनेवाली हैं.

बता दें कि रविवार को मोनू सैनी शाब समेत कई अन्य लोगों के फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट की गई, जिसमें लिखा गया, ‘भाइयों मेरे समस्त आरक्षी भाइयों सभी से निवेदन है कि इस अकाउंट नंबर पर अपने प्रशांत भाई की पत्नी राखी का है. इस दुख की घड़ी में उनका साथ जो बन पड़े दीजिए.’ इस तरह के मेसेज सोशल मीडिया पर सर्कुलेट होने के बाद लोगों ने राखी मलिक के अकाउंट में पैसा ट्रांसफर किया.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *