Input your search keywords and press Enter.

अखिलेश यादव ने पुराने गाने का लिंक शेयर कर बोला मोदी सरकार पर हमला

अखिलेश यादव ने आज अलग अंदाज में मोदी पर हमला बोला है. अखिलेश यादव ने एक गाना शेयर किया है. अखिलेश ने “देश तेरे संसार की हालत” गाने का यूट्यूब विडियो फेसबुक पर शेयर कर लिखा,


Widget not in any sidebars

“देख तेरे संसार की हालत…कितना बदल गया इंसान…आया समय बड़ा बेढंगा…कहीं पे झगड़ा, कहीं पे दंगा”. छह दशक पहले का ये गीत आज के ही हालातों पर लिखा लगता है. आज हर किसी को सोचना होगा, क्या इंसानियत को मारकर हम किसी तरक़्क़ी को तरक़्क़ी कह सकते हैं.



Widget not in any sidebars

Loading...

केरल में आई बारिश के बाद बाढ़ की भयावहता से जूझ रहे में लोगों की मदद के लिए अखिलेश यादव ने ट्वीट किया. अखिलेश यादव ने लिखा- मैं दिल से केरल के लोगों के पास हूं. मैंने और मेरी पत्नी ने केरल में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए व्यक्तिगत तौर पर दान करने का फैसला किया है. अगर आप भी उनकी मदद कर सकते हैं, तो कृपया अपना योगदान जरूर दें. उन लोगों को याद रखें जो खो गए और केरला वासियों के लिए प्रार्थना करें जो अभी भी इस तबाही से लड़ रहे हैं.

गौरतलब है कि केरल में अभी तक 350 से ज़्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. 6 लाख से ज़्यादा लोग राहत शिविरों में रह रहे हैं. राज्य के 14 में से 11 ज़िलों में रेड अलर्ट था, मगर अब हटा लिया गया है और औरेंज अलर्ट जारी कर दिया गया है. और सबसे चिंताजनक बात है कि मौसम विभाग ने अभी भी भारी बारिश की आशंका जताई है जिससे आने वाले वक्त में हालात और बिगड़ने के आसार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.