Input your search keywords and press Enter.

अखिलेश यादव गठबंधन के लिए कुछ भी करेंगे, इशारों में कार्यकर्ताओं को कह दिया कि

akhilesh yadav

file photo

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान देकर बीजेपी को चिंता में डाल दिया है. उन्होंने कहा कि बसपा के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन हर हाल में जारी रहेगा. उनका कहना है कि यह गठबंधन सिर्फ लोकसभा चुनाव तक ही नहीं बल्कि उसके बाद भी जारी रहेगा. अखिलेश ने कह दिया बीजेपी को हराने के लिए वह कोई भी त्याग के लिए तैयार है. बीजेपी के साथ उनकी लड़ाई लंबी है.

Loading...

अखिलेश यादव के बयान को बीजेपी ने हताशा भरा बताया है, बीजेपी ने कहा कि अखिलेश यादव का आत्मविश्वास समाप्त हो चुका है इसलिए वह ऐसे कह रहे है. मैनपुरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश ने इशारों ही इशारों में कह दिया कि अगर जरुरत पड़ी तो वे गठबंधन में जूनियर पार्टनर की भूमिका भी निभाने को तैयार हैं.

अखिलेश ने कहा, “यह लड़ाई लम्बी है. मैं ये आज कहता हूं कि बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन जारी रहेगा. अगर दो-चार सीटें ऊपर-नीचे रहीं तो हम समाजवादी लोग त्याग करने में पीछे नहीं हटेंगे. बसपा को समर्थन देकर बीजेपी को नीचे ले जाने का काम करेंगे. हमने गठबंधन ऊपर से किया है. वह नीचे स्तर पर बसपा कार्यकर्ताओं का सहयोग करें, उनका साथ दें और उनसे गठबंधन करें.”


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.