मुलायम की बहु शिवपाल के साथ, अखिलेश की नैया डूबेगी

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

shivpal aparna

लखनऊ में शनिवार को राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथ मंच साझा करती हुई नजर आईं. मंच साझा करने के बाद यूपी की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई है. इस अवसर पर अपर्णा यादव ने कहा कि माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं. नेताजी के बाद मैंने इन्हीं को सबसे ज्यादा माना है. मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढे. उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में अच्छे लोगों को चुनकर लाइए.

उन्होंने कहा कि आज भारत में किसान मर रहा है, जवान मर रहा है. अगर हमें अपने बेटों को ऐसे ही शहीद करना है तो इससे अच्छा है कि खड़ा करके उनको गोली मार दें. इस दौरान शिवपाल यादव नें इस कार्यक्रम में शामिल 24 राष्ट्रीय पार्टियों के साथ करीब 50 और पार्टियों के संपर्क में होने का दावा किया. शिवपाल यादव ने कहा कि किसानों, नौजवानों और मुसलमानों के साथ मजदूरों की समस्याओं को परिवर्तन लाकर दूर करने की बात कहते हुए अंत में अपनी मुकाबला सीधे भारतीय जनता पार्टी से माना.

बता दें कि अपर्णा यादव सपा के टिकट पर कैंट सीट से चुनाव भी लड़ चुकी हैं. इससे पहले राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी अपने छोटे भाई शिवपाल के साथ नजर आए थे. सेक्युलर माेर्चा बनने के बाद यह पहला मौका था, जब दोनों भाई एक मंच पर थे.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *