Input your search keywords and press Enter.

बीजेपी विधायक से रंगदारी मांगने के मामले में आज़म खान ने किया पलटवार, कहा….

फ़ाइल फ़ोटो

न्यूज़ डेस्क : हमेशासे अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान ने फिर से बीजेपी पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी विधायक से रंगदारी मांगने और परिवार सहित जान से मारने की मिल रही धमकी को पूरी तरह से फर्जी करार दिया है.

Loading...

उन्होंने कहा कि पाप का जीवन है इन लोगों का और यह लोगों का दिल दुखाते हैं. इसलिए यह सब इस तरह का ड्रामा रच रहे हैं. आज शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इन लोगों ने कुछ किया हो, तो धमकी आए. इन लोगों ने आखिरकार किया ही क्‍या है? बीजेपी ने न तो कोई सामाजिक काम किया है और न ही कोई राजनीतिक विकास का काम किया है. इसके बाद उन्होंने कहा कि एमएलए और एमपी बन जाने से कोई नेता नहीं जाता है. यहां तो बच्चा उठाने वाले भी मिनिस्‍टर बने हैं और गुंडागर्दी इनका इतिहास रहा है.

रदोई जिला के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्यामप्रकाश को इंटरनेट कॉल के जरिए घमकी दिया गया था. सोमवार को उनके व्हाट्सएप पर नंबर पर +19033294240 से एक कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने अपने आप को ली बुदेश भाई बताते हुए 10 लाख रुपये रंगदारी तीन दिन के भीतर देने को कहा था और नहीं देने पर परिवार सहित हत्या की बात कही थी. इसके बाद प्रोपर सुरक्षा नहीं मिलने से नाराज बीजेपी विधायक के समर्थक हथियार के साथ उनके बंगले की सुरक्षा कर रहे हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.