Input your search keywords and press Enter.

भाजयुमो महामंत्री का बड़ा बयान, ‘जिन्हें जिन्ना महापुरुष लगता है वो तुरंत पाकिस्तान चले जाएं’

न्यूज़ डेस्क : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगे अली जिन्ना का तस्वीर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब उस मामले को लेकर सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है. भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महा​मंत्री अभिजात मिश्रा ने आज गुरुवार सुबह एक फसबुक पोस्ट में लिखा कि जिन्हें जिन्ना महापुरुष लगता है वो मुस्लिम लीग में या पाकिस्तान तुरन्त चले जाएं.’

एक चैनल से बातचीत के दौरान महामंत्री ने कहा कि वैसे शख्स जिसके कारण लाखों लोगों को जिंदगी से हाथ धोना पड़ा. न जाने कितनी महिलाओं की आबरू लुटी, बच्चे अनाथ हो गए और दुनिया का सबसे बड़ा पलायन हमने झेलना पड़ा अज उसी शख्स को हमारे देश में महिमामंडित किया जा रहा है. पर वैसे लोग जिन्हें जिन्ना महापुरुष लगता है उन्हें तुरंत पाकिस्तान चले जाना चाहिए या फिर जिन्ना द्वारा बनाई पार्टी मुस्लिम लीग में शामिल हो जाना चाहिए.

Loading...

Widget not in any sidebars

उन्होंने पूछा है कि यह कैसी सोच है कि जो हमारी पीठ में छुरा घोंपने वाले को भी महापुरुष बताती है? उन्होंने कहा कि असल में कुछ लोग जिन्ना की काबिलियत की चर्चा कर उसके देश से गद्दारी के चेहरे को ढकने की कोशिश कर रहे हैं. अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की देश में एक अलग पहचान है, इसके सम्मान के लिए ​यहां से जिन्ना की तस्वीर हटनी ही चाहिए. गौरतलब है कि एएमयू के छात्रसंघ भवन में मोहम्मद अली जिन्ना की एक तस्वीर लगी है. जिसे लेकर एक बीजेपी सांसद ने वीसी को पत्र लिख जवाब मांगा था. जिसके बाद से इस पर राजनीतिक सियासत शुरू हो गई है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.