Input your search keywords and press Enter.

मुसलमानों के लिए ओवैसी द्वारा विशेष कानून की मांग पर बीजेपी सांसद ने बोला हमला, कहा…

1

न्यूज़ डेस्क : बीजेपी सांसद विनय कटियार ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष सह हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी द्वारा मुसलमानों के हक के लिए एक विशेष कानून की मांग पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जनसंख्या के आधार पर देश को बांटने का काम किया है. उन्हें इस देश में नहीं रहना चाहिए.

देश में हुए बंटवारे के बाद मुस्लिमों को यहां रहने की क्या जरुरत है? वो बंग्लादेश या पाकिस्तान चले जाएं. इसके बाद भी उन्होंने बिना रुके हुए कहा कि मुस्लिमों को अलग भू-भाग दे देना चाहिए. गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में मुसलमानों के लिए विशेष प्रकार की कानून की मांग की थी. ओवैसी ने केंद्र सरकार से कहा है कि एक कानून लाया जाए, जिसमें भारतीय मुस्लिमों को पाकिस्तानी कहने पर सजा का विधान हो, ऐसे व्यक्तियों को 3 साल की सजा का प्रावधान बनाया जाए.

Loading...

बता दें कि बीजेपी सांसद विनय कटियार अपने विवादित बयान के कारण हमेशा से सुर्ख़ियों में रहते हैं. हाल ही में आगरा में आयोजित ताज महोत्सव के दौरान विनय कटियार ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ताज महोत्सव या तेज महोत्सव कहे दोनों एक ही बात है, क्योंकि तेज और ताज में कोई अन्तर नहीं है.अौरंगजेब ने तेज मंदिर को कब्रिस्तान में तब्दील किया था, लेकिन अब जल्द ही ताजमहल तेज मंदिर में बदल जाएगा. इसके साथ ही विनय कटियार ने आगे कहा कि किसी भी कार्यक्रम को आयोजित करना अच्छी बात है पर अभी के समय का ताजमहल औरंगजेब के दौर में ताजमहल नहीं बल्कि मंदिर हुआ करता था.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.