Input your search keywords and press Enter.

दलित छात्र की नृशंस हत्या से दुखी मायावती ने बीजेपी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा….

Mayawati addresses press

न्यूज़ डेस्क :इलाहाबाद में दलित छात्र की नृशंस हत्या की जाने को लेकर बसपा सुप्रीमों मायावती ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यूपी में अभी कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में इलाहाबाद में दलित छात्र की हत्या जैसी घटना कोई नई घटना नहीं है, ऐसी दर्दनाक घटना हमेशा होती रही है.

ऐसी घटना के लिए उन्होंने भाजपा की संकीर्ण, जातिवादी एवं नफरत की राजनीति को पूरी तरह से जिम्मेवार ठहराया है. उन्होंने कहा कि सिर्फ उत्तर प्रदेश में नहीं बल्कि पुरे देश में अभी आराजकता का माहौल कायम है. सर्वसमाज के पढ़े लिखे युवक रोजगार नहीं मिल पाने के कारण कुण्ठा के शिकार हैं. जिसके कारण प्रदेश के साथ ही साथ पुरे देश में अपराध का ग्राफ बढ़ा है और समाज का तानाबाना भी बिगड़ रहा है.

Loading...

इसके बाद बसपा सुप्रीमों ने कहा कि शोषित-पीड़ित दलित समाज में आजादी के लगभग 70 वर्षों के बाद भी उच्च शिक्षा नाम मात्र है. इसके बाद दलित होनहार एल.एल.बी. छात्र की हत्या होना बड़े ही दुःख की विषय है. एक होनहार छात्र की हत्या से पूरा समाज आहत हुआ है. सरकार को जल्द ही दोषियों को सख्त सजा दिलवाने के साथ-साथ पीड़ित परिवार की भी मदद करनी चाहिए.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.