Input your search keywords and press Enter.

अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर में लगाई चौपाल, पांच हजार दलितों को कराया….

न्यूज़ डेस्क : बीजेपी के द्वारा 14 अप्रैल, 2018 से 05 मई, 2018 तक एक प्रोग्राम चलाया जा रहा था. “ग्राम स्वराज अभियान-सबका साथ, सबका गांव, सबका विकास कार्यक्रम” इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश सामाजिक सौहार्द को बढ़ावा देना, गरीब परिवारों तक पहुंच कायम करना और केंद्र सरकार की विभिन्न जन-कल्याणकारी योजनाओं तथा कार्यक्रमों से वंचित रह गए सभी लोगों को इनके दायरे में लाकर लाभान्वित करना है.

Loading...

इस कार्यक्रम के तहत सभी बीजेपी नेता इन दिनों गांव में चौपाल लगाकर जनता की समस्या सुन रहे हैं और उसका निबटारा कर रहे हैं. इस कड़ी में सभी नेता और मंत्री दलितों के घर भोजन और रात्रि विश्राम भी कर रहे हैं. हालांकि विपक्ष लगातार इस कार्यक्रम दूसरा चेहरा सामने दिखा रहा है. सब का कहना है कि बीजेपी नेता दलित के घर का भोजन नही करते हैं बल्कि बाहर से मंगा कर खाते हैं और पानी भी बिसलरी का पीते हैं.


Widget not in any sidebars

इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल एवं उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल कल मिर्जापुर के सबसे पिछड़े ब्लॉक के सिकटा गांव में पहुंचे थें. इस दौरान उन्होंने जनता की समस्या भी सुनी और लोगों को सरकारी योजना के बारे में बताते हुए अधिकारीयों को फटकार भी लगाई. मिर्जापुर में अनुप्रिया पटेल और राजेश अग्रवाल ने केवल दलित के घर खाना नहीं खाया बल्कि 5 हजार दलितों को अपने हाथों से परस कर खाना भी खिलाया.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.