Input your search keywords and press Enter.

दलित सांसदों की नाराजगी पर पहली बार बोलें सीएम योगी, कहा….

न्यूज़ डेस्क : पार्टी ऑफिस में 38वें स्थापना दिवस के मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि “हम विकास योजनाओं को लेकर तेजी से काम कर रहे हैं. 37 लाख से अधिक गरीबों को राशन कार्ड उपलब्ध कराया है. बिजली कनेक्शन दिया. आवास दिया यह सब गरीबों और वंचितों को दिया गया है. 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों के पास जब हम सरकार में आए थे तब कनेक्शन नहीं था. अब 32 लाख परिवारों को विद्युत कनेक्शन दिया गया है. सब जानते हैं कि बीजेपी सरकार बनते ही विद्युत आपूर्ति सुधरी है.”

Loading...

वहीं दलित सांसद की नाराजगी पर पहली बार बयान दे रहे सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार किसी के साथ कोई भी भेदभाव नहीं कर रही है. भारत बंद के दौरान जो हुआ है, उसके लिए पहले ही कहा गया है कि आगजनी, दंगा करते हुए जो चिन्हित होंगे उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस निष्पक्ष रूप से कार्रवाई कर रही है.

सीएम योगी ने कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को न्यवाद दिया. उन्होंने कहा 1951 में 11 सदस्यों से शुरू हुआ राजनैतिक दल 11 करोड़ की संख्या वाला दुनिया का सबसे बड़ा दल है. देश के 21 राज्यों में सत्ता का अभियान है. पीएम मोदी के नेतृत्व के में सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रणनीति कौशल के साथ पार्टी देश मे आगे बढ़ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.