Input your search keywords and press Enter.

वाराणसी हादसे में राजन मित्तल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का सीएम योगी ने दिया निर्देश

yogi

file photo

न्यूज़ डेस्क : मंगलावर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक दर्दनाक हादसा घटित हुआ था. निर्माणाधीन चौकघट-लहरतारा फ्लाईओवर का एक हिस्सा अचानक से शाम 6 बजे के करीब टूटकर गिर गया था. उस हादसे को लेकर कल गुरुवार को कार्यदायी संस्था सेतु निगम के प्रबंध निदेशक राजीव मित्तल को हटा दिया गया था.

Loading...

अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने उप्र सेतु निगम के पूर्व प्रबंध निदेशक राजन मित्तल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कल रात तीन सदस्यीय जांच दल की रिपोर्ट आने के बाद सीएम ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं. इसके साथ ही सीएम योगी ने लोक निर्माण विभाग और अन्य एजेंसियों से कहा है कि वे वाराणसी जैसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठायें.


Widget not in any sidebars

यहां बता दें कि इस से पहले सरकार ने इसी मामले में कार्रवाई करते हुए सेतु निगम के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर एचसी तिवारी समेत चार लोगों को निलंबित कर दिया था. अभी इस मामले की जांच चल ही रही है और उम्मीद है कि जांच रिपोर्ट के बाद एक और एफआईआर दर्ज हो सकती है, जिसमें मित्तल समेत 6 अन्य दोषियों के खिलाफ भी केस दर्ज हो सकता है. राजन मित्तल पर पहले भी भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.