Input your search keywords and press Enter.

बीजेपी विधायक संगीत सोम के खिलाफ पोस्ट लिखना पड़ा महंगा

मेरठ में सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम के लापता होने संबंधी व्हॉट्सऐप पर पोस्टर जारी होने के बाद हड़कंप मच गया. पोस्टर के साथ कुछ आपतिजनक कमेंट्स भी लिखा गया है. मामले में पुलिस ने एजाज़ नाम के शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी तलाश कर रही है.

पोस्ट के बारे में जानकारी के अनुसार इसे संयुक्त व्यापार मंडल के ग्रुप पर डाली गई. इसमें विधायक संगीत सोम पर लापता होने का आरोप लगाया गया है. साथ ही लिखा गया है कि विधायक को ढूंढने वाले को 101 रुपयों का ईनाम दिया जाएगा. इसके अलावा पोस्ट में विधायक के खिलाफ आ​पत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है.

Loading...

आपतिजनक कमेंट उस घटना को लेकर जो सरधना में 17 अगस्त को हुई थी. उस दिन एक 14 साल की लड़की ने खुद को आग लगा ली थी. इसी मामले का जिक्र करते हुए विधायक के खिलाफ पोस्ट की गई. लिखा गया है कि सरधना के केस में आपको कोई कुछ नहीं कहेगा. वो आपकी बेटी नहीं थी. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया.

इस पोस्ट की जानकारी पुलिस तक पहुंची तो सरधना थाना की पुलिस ने तीन आरोपियो को हिरासत में लिया. बाद में उन्हें पूछताछ के बाद जाने दिया गया. इसके बाद पुलिस ने मामले में एजाज नाम के शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. थाना सरधना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.