Input your search keywords and press Enter.

बसपा के वरिष्ठ नेता के बेटा को मारी गोली, मौके पर…

न्यूज़ डेस्क : योगी सरकार में भले ही पुलिस अपराधियों का लगातार एनकाउंटर कर रही है पर अभी भी अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. संगम नगरी इलाहाबाद में रविवार देर शाम को बसपा के पूर्व सांसद सुरेश पासी के बेटे शिवांग पासी और उसके एक दोस्त शुभम को किसी अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि रविवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे शिवांग अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल में घायल अवस्था में बेली चौराहा पहुंचा. वहां पर उपस्थित पुलिस को उसने बताया कि वह शुभम मौर्या पुत्र अमर बहादुर निवासी 54 सी सरदार पटेल मार्ग के साथ शाम को बेली कछार गया था.

Loading...

इसी दौरान वह सेल्फी खींच रहा था तभी अचानक किसी ने उसे और उसके दोस्त को गोली मार दी. वहीं उसके दोस्त ने पुलिस को बताया कि मोटर साइकिल खड़ी करने को लेकर एक युवक से विवाद हो गया, जिसने गोली चला दी. दोनों ने घटनास्थल भी अलग अलग बताया है. पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां युवक के पिता बसपा नेता भी पहुँच गए.उपचार के बाद दोनों को ही घर भेज दिया गया. बता दें कि पुलिस की निगाह में शिवांग एवं शुभम दोनों शातिर अपराधी हैं. शिवांग पासी के खिलाफ कैंट, कर्नलगंज समेत कई थानों में हत्या, हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. वह हाल में ही जेल से छूटकर आया है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.