Input your search keywords and press Enter.

“उत्तर प्रदेश में सपा व बसपा का गठबंधन फ्लाप साबित”

nitish kumar shahabuddin

akhilesh and mayawati

न्यूज़ डेस्क : उत्तर प्रदेश की दो बेहद महत्वपूर्ण मानी जाने वाली लोकसभा सीट गोरखपुर और फूलपुर सीट के लिए आज रविवार को सुबह 7 बजे से ही मतदान शुरु हो गया है. सीएम योगी ने भी अपने लोकसभा क्षेत्र गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके में बने प्राथमिक विद्यालय मतदान बूथ पर जाकर अपना मत डाला. वहीं, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इलाहाबाद के ज्वाला देवी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में अपनी पत्नी के साथ मतदान किया.

१

Loading...

अपना मत देकर बाहर निकले उप मुख्यमंत्री ने कहा फूलपुर और गोरखपुर में बीजेपी की जीत होगी. यह पार्टी के विकास कार्य की जीत होगी. दोनों सीटों पर भारी मतों से बीजेपी विजयी होगी और प्रदेश में सपा व बसपा का गठबंधन फ्लाप साबित होगा. जनता इनके छलावा में नही आएगी और हमें दलित और यादव का वोट भी मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजय रथ को रोकने के लिए अब प्रदेश में सपा-बसपा ने गठबंधन किया है. इस गठबंधन की हवा इस उपचुनाव में ही निकल जाएगी. नरेंद्र मोदी लहर अभी भी कायम है और 2019 में भी रहेगी. इसी बड़े डर से पूरा विपक्ष एकजुट हो रहा है, लेकिन कोई फायदा मिलने वाला नहीं है. देश में नरेंद्र मोदी के विकास को जनता स्वीकार रही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.