Input your search keywords and press Enter.

‘गुंडागर्दी खत्म करने का अभी दिखाया है ट्रेलर, फिल्म बाकी है’

न्यूज़ डेस्क : गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में मिली हार से सबक लेते हुए जहां बीजेपी नेता कैराना लोकसभा उपचुनाव में अपनी सारी ताकत झोक रहे हैं तो दूसरी तरफ विपक्ष भी गोरखपुर और फूलपुर में मिली जीत से उत्साहित हो इस चुनाव को भी जीत 2019 चुनाव की तैयारी में जुट गई है.

इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने नकुड़, सरसावा एवं गंगोह में कैराना लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह के समर्थन में जनसभाओं को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं अपनी बहन मृगांका के लिए वोट मांगने आया हूं उम्मीद है आपलोग जरुर दीजिएगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार ने गुंडागर्दी खत्म करने का अभी ट्रेलर दिखाया है, फिल्म अभी आना बाकी है.

Loading...


Widget not in any sidebars

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय जब मैं यहां प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर आया था तो मैंने नारा दिया था कि बीजेपी की सरकार आने पर गुंडागर्दी नहीं रहेगी, अमन चैन का शासन होगा. जेल के अन्दर गुंडे होंगे, इतना सख्त प्रशासन होगा. इसका ही परिणाम है की गुंडे जेल के अन्दर हैं और अपनी जमानतें रद्द करवा रहे हैं. बीजेपी सरकार में गरीब व व्यापारी का उत्पीड़न और माताओं एवं बहनों के साथ खिलवाड़ कोई नहीं कर सकता. जो व्यक्ति इस तरह के अपराध करेगा, उसे ऐसी सजा दी जाएगी, जिससे दूसरे अपराधियों को भी संदेश जाये कि भाजपा सरकार में अपराधी को सिर्फ अपराधी समझा जाता है.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.