Input your search keywords and press Enter.

वाराणसी फ्लाईओवर हादसे में हुई बड़ी कार्रवाई, इन्हे किया गया पद से तत्काल कार्यमुक्त

राजन मित्तल

न्यूज़ डेस्क : मंगलावर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक दर्दनाक हादसा घटित हुआ था. निर्माणाधीन चौकघट-लहरतारा फ्लाईओवर का एक हिस्सा अचानक से शाम 6 बजे के करीब टूटकर गिर गया था. उस हादसे को लेकर आज गुरुवार को सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है. कार्यदायी संस्था सेतु निगम के प्रबंध निदेशक राजीव मित्तल को हटा कर जेके श्रीवास्तव को राज्य सेतु निगम का प्रबंध निदेशक बनाया गया है.

Loading...

यहां बता दें कि इस से पहले सरकार ने इसी मामले में कार्रवाई करते हुए सेतु निगम के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर एचसी तिवारी समेत चार लोगों को निलंबित कर दिया था. अभी इस मामले की जांच चल ही रही है और उम्मीद है कि जांच रिपोर्ट के बाद एक और एफआईआर दर्ज हो सकती है, जिसमें मित्तल समेत 6 अन्य दोषियों के खिलाफ भी केस दर्ज हो सकता है. राजन मित्तल पर पहले भी भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं.


Widget not in any sidebars

गौरतलब है कि मंगलवार शाम हुए इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. हालांकि मौके पर उपस्थित लोगों का कहना था कि 15 लोगों से ज्यादा की मौत हुई है. सभीमृतकों को सरकार के तरफ से 5 लाख रुपया मुआवजा दिया गया था. इस हादसे के बाद से विपक्ष लगातर केशव प्रसाद मौर्य का इस्तीफा मांग रहे हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.