Input your search keywords and press Enter.

लखनऊः SP MLC के फ्लैट में बर्थ डे पार्टी में चली गोली, युवक की मौत

सपा एमएलसी अमित यादव के लखनऊ स्थित फ्लैट में शुक्रवार देर रात गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में अमित यादव की बर्थडे पार्टी में चल रही थी और इसी दौरान उनके भतीेजे पंकज यादव की पिस्टल से 35 वर्षीय राकेश रावत को गोली लगी, जिससे उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एमएलसी के भतीजे के अलावा विनय यादव, ज्ञानेंद्र कुमार और आफताब आलम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। लखनऊ सेंट्रल के डीसीपी सोमेन बर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान लखनऊ के गोमती नगर के निवासी राकेश रावत के रूप में हुई है। वह लखनऊ में ही एक निजी कंपनी में काम करते थे।

राकेश अपने दोस्त विनय यादव के साथ एमएलसी के फ्लैट में उनका बर्थडे मनाने पहुंचे थे। अमित यादव के भतीजे पंकज यादव पिछले पांच सालों से इसी फ्लैट में रहते हैं। डीसीपी के अनुसार, घटना के वक्त मृतक समेत सभी लोग शराब के नशे में थे। रात डेढ़ बजे के करीब पंकज अपनी पिस्टल लहराने लगे और राकेश ने उत्सुकतावश इसे हाथ में लेने की कोशिश की। इसी दौरान विनय पिस्टल राकेश से छीनने लगे और गोली चल गई। गोली सीधे राकेश के मुंह पर लगी और वह अचेत होकर गिर गए।