Input your search keywords and press Enter.

योगी के मंत्री ने बताई नाराज होने की वजह, इस कारण से नाराज हैं…..


न्यूज़ डेस्क : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष सह उत्तर प्रदेश सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर इधर कुछ दिनों से लगातार अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे हैं. पर आखिरकार उन्होंने खुलासा करते हुए बता ही दिया कि मैं सरकार से नाराज नहीं हूँ पर कुछ कई ऐसे कारण हैं जिसके कारण मुझे दुःख हो रहा है.

उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे अधिकारी और कर्मचारी हैं जो सरकार को गलत फीडबैक दे रहे हैं. कागजों में बनाकर चार्ट दे रहे हैं और मुख्यमंत्री उनकी बात पर अमल कर उनको मान ले रहे हैं. जबकि वास्तव में राशन आवास या शौचालय का जो व्यक्ति पात्र है उसको लाभ नहीं मिल पा रहा है और गलत व्यक्ति को इसका फायदा मिल जा रहा है.

Loading...

उन्होंने कहा कि मेरी नाराजगी का दूसरा कारण रिजर्वेशन है. हमारे यहां रिजर्वेशन 27 प्रतिशत पिछड़ी जाति और 22.5 प्रतिशत एसी एसटी को मिलता है. पर इसमे भी जो मजबूत जातियां हैं, वह आरक्षण का लाभ उठा लेती हैं और जो कमजोर है उसे लाभ नहीं मिल पाता है. इसलिए हम इसमें वर्गीकरण चाहते हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का संगठन हमें भारतीय समाज पार्टी नहीं मानता बल्कि भारतीय जनता पार्टी ही मानता है और चुनाव के समय जो समझौता हुआ था उस पर भी अमल नहीं हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.