Input your search keywords and press Enter.

इंस्पेक्टर अनिल सिंह हत्याकांड में राजा भैया मुश्किल में

कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की मुश्किलें जल्द बढ़ने वाली है. जी हां प्रतापगढ़ में तैनात इंस्पेक्टर अनिल सिंह हत्याकांड की जांच सीबीआई ने स्पेशल क्राइम ब्रांच को दे दी है. ऐसा माना जा रहा है कि सीबीआई जल्द घटनास्थल का मुआयना कर जांच की शुरुआत करेगी. इस मामले में सीबीआई तत्कालीन एसपी से लेकर इंस्पेक्टर व राजा भैया से पूछताछ कर सकती है.

इंस्पेक्टर अनिल सिंह हत्याकांड पर अनिल सिंह की पत्नी आरती ने प्रतापगढ़ के तत्कालीन पुलिस अफसरों के साथ राजा भैया पर अपने इंस्पेक्टर पति को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. सीबीआई ने हाईकोर्ट के आदेश पर एफआईआर दर्ज कर ली है और सीबीआई की लखनऊ यूनिट की स्पेशल क्राइम ब्रांच को जांच दे दी गई है.

Loading...

आरती ने आरोप लगाया कि हत्या के वक्त इलाके के इंस्पेक्टर बलिराम मिश्रा मौजूद थे और इंस्पेक्टर की मौजूदगी में गोली मारने वाले दोनों शूटर फरार हो गए. हाईकोर्ट में की गई सीबीआई जांच की सिफारिश में आरती ने साफ कहा उनके पति के व्हाटसएप चैट से खुलासा हुआ कि अनिल सिंह को रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया परेशान कर रहे थे. राजा भैया के इशारे पर अनिल सिंह ने गैर कानूनी काम करने से इनकार किया था. बताया जा रहा है कि राजा भैया के मनमाफिक काम न करने के चलते तत्कालीन एसपी ने अनिल सिंह को सस्पेंड किया था.

बता दें 19 नवंबर 2015 को प्रतापगढ़ के होटल वैष्णवी में इंस्पेक्टर अनिल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अनिल सिंह होटल वैष्णवी में ही रुके थे. होटल में नीचे लड़कों के बीच मारपीट की आवाज सुनाई दी तो अनिल सिंह नीचे पहुंचे और जहां पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने अनिल सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.