Input your search keywords and press Enter.

‘अस्थि कलश’, कार्यक्रम में बदलाव, राज्यपाल राम नाईक के अलावा ये नेता करेंगे अगुवानी

atal bihari vajpayee

दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थिकलश 21 अगस्त को लखनऊ लाया जायेगा. बीजेपी के एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश के सभी जनपद मुख्यालय पर 25 अगस्त को एवं सभी मंडल इकाइयों में 27 एवं 28 अगस्त को श्रद्धांजलि सभाएं आयोजित की जाएगी.

पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक, यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन स्व. वाजपेयी के 18 अस्थिकलश लेकर अपराह्न 3 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचना था. इस मौके पर राज्यपाल राम नाईक, सीएम योगी आदित्यनाथ सहित पूरी योगी कैबिनेट अपने प्रिय नेता के अस्थिकलशों की अगवानी करेंगे.

Loading...

Widget not in any sidebars

अमौसी एयरपोर्ट से अस्थिकलश यात्रा कृष्णानगर, अवध चौराहा, सिंगार नगर, आलमबाग चौराहा, टेढ़ी पुलिया, मवैया, चारबाग, बांसमंडी, लालकुआं होते हुए महाराणा प्रताप चौराहा, बर्लिंगटन चौराहा, बापू भवन होते हुए प्रदेश बीजेपी दफ्तर पहुंचेगी. यहां अस्थिकलशों को लोगों के दर्शनार्थ रखा जाएगा.

प्रदेश मुख्यालय से 20 अगस्त को सुबह 10 बजे प्रदेश के 18 स्थानों पर पवित्र नदियों में विसर्जन के लिए अस्थिकलश यात्राएं जिलों के लिए रवाना की जाएंगी. सभी अस्थिकलशों के साथ भाजपा का एक प्रदेश पदाधिकारी और प्रदेश सरकार का एक मंत्री जाएगा. रास्ते में पड़ने वाले जिलों में वहां की जनता श्रद्धासुमन अर्पित करेगी तथा वहां के गणमान्य नागरिक एवं धर्मगुरु अस्थिकलश को नदी में प्रवाहित करेंगे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.