Input your search keywords and press Enter.

अखिलेश के बंगले में तोड़-फोड़ को लेकर समाजवादी पार्टी का बड़ा आरोप

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आबंटित सरकारी बंगला खाली करने पर उसमें काफी तोड़ फोड़ पाई गई. अब इसपर राजनीति शुरू हो गई है. भाजपा कार्यसमिति सदस्य ने मुकद्दमा दर्ज करने की शिकायत दी है. वहीं सपा के फूलपुर सांसद नागेन्द्र सिंह पटेल ने आरोप लगाया कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए भाजपा किसी भी स्तर तक जा सकती है.

उन्होंने कहा कि लोगों में अखिलेश की छवि को खराब करने की नीयत से यह कुचक्र रचा गया है. उनका कहना है कि क्या कोई इंसान बाथरूम की टूटी खोल कर ले जाएगा, यह गले उतरने वाली बात नहीं है.

Loading...

रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा कार्यसमिति कार्यकर्ता सुरेन्द्र कुमार चौधरी ने रविवार दोपहर बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा लखनऊ में आबंटित सरकारी आवास खाली करते समय की गई तोड़फोड़ प्रकरण को लेकर शिवकुटी थाने में तहरीर देकर मुकद्दमा दर्ज करने की मांग की है. उन्होंने बताया कि मामला लखनऊ का है इसलिए जो भी कार्रवाई होगी वह लखनऊ में ही होगी. फिलहाल उनकी तहरीर ले ली गई है.

बता दें कि उक्त बंगले को अखिलेश द्वारा खाली करने के बाद जब संपत्ति कर के कर्मचारी वहां पहुंचे तो उन्हें सब टूटा-फूटा मिला. अखिलेश को इस बंगले को आबंटित किए जाने के बाद भव्य रूप देने के लिए उस पर कई करोड़ रुपया खर्च किया गया था.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.