यूपी में गठबंधन को लेकर शिवपाल का बड़ा ऐलान

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

Shivpal Yadav

सेक्युलर मोर्चे के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कह दिया है बिना उनके बीजेपी को यूपी में परास्त करना मुमकिन नहीं है. समाजवादी पार्टी सेकुलर के बिना बीजेपी को हराना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि अब सेक्युलर मोर्चे के गठन के बाद जिन लोगों का सम्मान समाजवादी पार्टी में नहीं हुआ उनको शामिल करने का अभियान चलाया जाएगा.

शिवपाल ने कहा कि सभी नाराज और असंतुष्ट नेताओं को समाजवादी पार्टी सेकुलर में जोड़ा जायेगा. जिनको कही भी सम्मान नहीं मिल रहा है. उनको हम इकट्ठा कर रहे हैं और जनता तो मेरे साथ हो चली है. 2019 में परिवर्तन होगा यह निश्चित हो चुका है, क्योकि बिना समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के बिना दिल्ली में सरकार किसी की नहीं बन सकती है.

शिवपाल ने दावा किया कि 2022 में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की ही उत्तर प्रदेश में सरकार बनेगी. शिवपाल ने कहा की हमारा संगठन नया है, लेकिन हम चाहते है कि भारतीय जनता पार्टी हटे. शिवपाल ने कहा कि मैं सपा में ही रहना चाहता था, लेकिन जब मुझे अपमानित किया गया. पार्टी नेता जी और हमने मिलकर बनाई थी. हमारा योगदान था. इसलिए सबसे ज्यादा दुःख भी है.

शिवपाल ने कहा की गठबंधन बनाने से रोक नहीं रहे है, लेकिन हमको अपना शेयर चाहिए. भारतीय जनता पार्टी को हटाने की गठबंधन की हैसियत नहीं है, लेकिन समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के पास बीजेपी को हटाने की हैसियत है.

एनडी तिवारी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शिवपाल ने कहा कि वह बहुत महान नेता थे और कई बार मुख्यमंत्री रहे ऐसा एक महान नेता हमारे बीच से चला गया है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *