Input your search keywords and press Enter.

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर शिवपाल सिंह ने किया बड़ा दावा, कहा पतन का कारण…..


न्यूज़ डेस्क : कहा जा रहा था कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह अपने भतीजे अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं और वह नई पार्टी भी बना सकते हैं. पर वह इधर कुछ दिनों से समाजवादी पार्टी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का तारीफ करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कल दावा किया कि उनकी पार्टी और बसपा का गठबंधन वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के पतन का कारक बनेगा.

Loading...

शिवपाल यादव ने कहा कि वोटों का बिखराव रूकने से यह गठबंधन उत्तर प्रदेश में हर सीट पर विजय हासिल करेगा. यह साडी बातें उन्होंने बसरेहर कस्बे मे एक स्कूल में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा. केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनलोगों से समाज का हर वर्ग दुखी है. जनता का सम्मान भी सुरक्षित नहीं है वहीं महिलाओं पर अत्याचार किए जा रहे हैं.

नरेन्द्र मोदी जब प्रधानमंत्री बने थे तो उन्होंने दावा किया था कि सभी के खाते में 15 लाख रुपया आएगा और 2 करोड़ बेरोजगारों को नौकरी दी जाएगी. पर जनता के खातों में अभी तक 15 लाख रुपए नहीं आए और हर साल 2 करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा भी हवाई साबित हुआ. वहीं प्रदेश की योगी सरकार भी समाजवादी सरकार के दौरान कराए गए कार्यों का उद्घाटन करके झूठा श्रेय ले रही हैं. पुलिस भी अभी बेलगाम हो गई है.
सरकार ने दावा किया था कि सबका साथ सबका विकास होगा लेकिन इस नारे से कोसों दूर लोगों का विकास नजर आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.