Input your search keywords and press Enter.

एसएचओ का ऑडियो वायरल, ‘अगर एनकाउंटर से बचना है तो बीजेपी नेताओं को मैनेज कर ले’, फिर मिली यह सजा..

न्यूज़ डेस्क :एक ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद झांसी जिले के मौरानीपुर में तैनात एक एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है. वायरल ऑडियो में एसएचओ एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को एनकाउंटर की धमकी दे रहे हैं, इतना ही नहीं वह उसे बचने का तरीका भी बता रहे हैं. वह कहते हैं कि अगर तुम बचना चाहते हो तो बीजेपी नेताओं को मैनेज करो.

यह वायरल ऑडियो एसएसपी के पास पहुंचा, जिसके बाद एसएसपी ने एसएचओ को तत्काल सस्पेंड कर दिया. तथा उनपर लगे आरोप की जाँच के लिए एक कमिटी भी गठित कर दी है. गौरतलब है कि एसएचओ जिस कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को धमकी दे रहे हैं उसका नाम लेखराज सिंह है. उस पर 70 से ज्यादा डकैती, लूट और हत्या के मामले दर्ज हैं.

Loading...

एसएचओ ऑडियो में कह रहे हैं कि ‘मैंने कई अपराधियों को मारा है और जल्द ही उन्हें भी इस तरह की किसी घटना का सामना करना पड़ सकता है. मैं तुम्हें सुझाव देता हूं कि संजय दुबे और राजीव सिंह परीछा को मैनेज कर लो. ऐसा करने से ही तुम्हें कुछ राहत मिल सकती है. अगर ऐसा नहीं किया तो फिर कुछ भी हो सकता है.’

एसएचओ जिनका नाम लेते हैं वह संजय दुबे बीजेपी के जिला अध्यक्ष हैं जबकि राजीव सिंह बबीना से बीजेपी विधायक हैं. ऑडियो में लेखराज पुलिसवाले से कहता सुनाई दे रहा है कि उसे माफ कर दो जबकि एसएचओ कह रहे हैं कि वह सरेंडर दे नहीं तो वह कुछ नहीं कर सकते हैं. बता दें कि शुक्रवार को ही एसएचओ लेखपाल को गिरफ्तार करने उसके गांव गए थे, जहाँ उसके समर्थकों ने पुलिस पर हमला बोल दिया था और फायरिंग की थी. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में उसके साथ ही उसके दोनों बेटों पर भी धारा-307 के तहत एफआईआर दर्ज की थी.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.