Input your search keywords and press Enter.

कैराना चुनाव में बीजेपी को शिकस्त देने के लिए पूरी तरह तैयार सपा, इस बड़े पार्टी का मिला साथ

न्यूज़ डेस्क : उत्तर प्रदेश केे कैराना और नूरपुर में होने जा रहे उपचुनाव में बीजेपी की मुश्किलें बढती नजर आ रही है. बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दल एकजुट होने में जुट गया है. इसी बाबत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरएलडी के जयंत चौधरी के साथ कल शुक्रवार को बैठक की.

इस बैठक में कैराना और नूरपुर उपचुनाव को लेकर चर्चा हुई. मीटिंग में दोनों पार्टी के गठबन्धन को लेकर समझौता हो गया और दोनों ही सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान हो गया है. इसी कड़ी में कैरान सीट पर आरएलडी प्रत्याशी पूर्व सांसद तबस्सुम हसन और नूरपुर सीट से सपा ने नईमुल हसन को चुनाव मैदान में उतारा है.

Loading...

Widget not in any sidebars

गौरतलब है की जैसे ही जयंत चौधरी अखिलेश यादव से मिलने उनके घर अहुंचे तभी भी गठबंधन के कयास लगने शुरू हो गए थे. मिली जानकारी के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि दोनों के बीच 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी विचार-विमर्श हुआ है. वहीँ यह भी बता दें कि कांग्रेस ने आरएलडी के उम्मीदवार को कैराना में समर्थन देने का ऐलान किया था अब आरएलडी ने सपा का दामन थाम लिया है तो ऐसे में अब कांग्रेस के लिए सपा को समर्थन देने के अलावा कोई चारा नहीं बचा. पर देखना यह है की अब कांग्रेस क्या फैसला लेती है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.