Input your search keywords and press Enter.

ट्यूशन पढ़ाने वाला टीचर करता था छेड़खानी, परिवार ने दिमाग लगा कर सबूत के साथ पकड़ा

child-murder

demo pic

छोटे बच्चों को कई बार विश्वास पर टीचर के साथ छोड़ना महंगा पर सकता है. शिक्षक द्वारा कई बार छेड़खानी की घटनाये सामने आती है इसलिए आजकल लोगों इसपर ध्यान देना जरुरी है. गाजियाबाद के लोनी में पांचवी क्लास की बच्ची के साथ उसके ट्यूटर द्वारा यौन शोषण का मामला सामने आया है. टीचर की इस हरकत को परिवार वालों ने सीसीटीवी में कैद कर ली फिर पुलिस में शिकायत कर उसे गिरफ्तार करवा दिया.

टीचर की करतूत के बारे में छात्रा ने अपने माता-पिता से टीचर द्वारा गलत तरीके से टच करने की शिकायत की थी. आरोपी टीचर भाई-बहन को पढ़ाता था और बार-बार भाई को पानी लेने के बहाने वहां से भेज देता था. भाई के जाने के बाद वह छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता था. जिसके बाद परिवार ने सबूत जुटाने के लिए रुम में कैमरा लगा दिया.

Loading...

जब कमरे में कैमरा लगाया गया तो, उसमें टीचर की घिनौनी करतूत कैद हो गई. जिसके बाद आरोपी सतपाल नाम के टीचर को घर वालों ने जमकर पीटा और फिर लोनी पुलिस के हवाले कर दिया. परिवार ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दे दिया है.

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. लेकिन वीडियो हैरान कर देने वाला है. अगर आप अपने बच्चों को प्राइवेट ट्यूटर से भी ट्यूशन दिलवा रहे हैं तो सावधान रहिए. क्योंकि आपके बच्चे के साथ भी ऐसी हरकत हो सकती है. इस मामले में भी ऐसा ही हुआ है. घर में ही ट्यूशन दी जाती थी और उसके बावजूद यह घिनौना कांड हो रहा था. वीडियो अब वायरल हो रहा है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.