Input your search keywords and press Enter.

उमा भारती ने सीएम योगी को लिखा पत्र, बीजेपी विधायक और जिलाध्यक्ष को है जान का खतरा

न्यूज़ डेस्क : केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री उमा भारती ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में झांसी बीजेपी विधायक और जिलाध्यक्ष को जान का खतरा बताते हुए लिखीं हैं कि मऊरानीपुर के दरोगा के कृत्य के संबंध में आप अवगत हो चुके होंगे क्योंकि प्रदेश सरकार ने अब कार्रवाई शुरू कर दी है.

ऐसे में बबीना विधायक राजीव सिंह परीछा और भाजपा ग्रामीण जिलाध्यक्ष संजय दुबे के जीवन को खतरा पैदा हो गया है. अभी तक अपराधी पकड़ा नहीं गया है और अपराधी भी कोई सामान्य अपराधी नहीं है. इनके ऊपर हत्या, लूट और डकैती के कई केस दर्ज है. यह पिछली सरकारों के संरक्षण में अभी तक बचा रहा और अब हमारी सरकार आने के बाद भी हमारे जनप्रतिनिधि इसके खिलाफ कार्रवाई के लिए अधिकारियों से कह रहे थे.

Loading...

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले हिस्ट्रीशीटर लेखराज सिंह यादव और मऊरानीपुर कोतवाल सुनीत कुमार सिंह के वायरल हुए वीडियो में भाजपा के बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा और ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुनील दुबे का नाम सामने आया है. जिसमे वह कह रहे हैं कि यदि तुम्हे बचना है तो तुम बीजेपी नेता के शरण में जाओ. उमा भारती ने लिखा कि जब पूरा मामला मेरे सामने आया तो मुझे बहुत आघात लगा क्योंकि मैं स्वंय इस अपराधी के खिलाफ कार्रवाई के लिए परीछा और दुबे को प्रेरित कर रही थी. यह अपराधी बबीना विधान सभा और मऊरानीपुर विधान सभा में अपना खौफ पैदा किए हुए हैं. मेरा आपसे आग्रह है कि बबीना विधायक पारीछा की सुरक्षा बढाने और ग्रामीण जिलाध्यक्ष दुबे को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए तत्काल आवश्यक कदम उठायें क्योंकि यह जघन्य अपराधी अब भी फरार हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.