Input your search keywords and press Enter.

योगी के मंत्री का बड़ा बयान, ‘भाजपा सरकार गरीब विरोधी, जातिवाद को दे रही बढ़ावा’

न्यूज़ डेस्क : योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर आजकल अपने ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. यूपी के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंत्री राजभर ने अपनी सरकार पर जातिगत रवैया अपनाने का बड़ा आरोप लगाया है.

Loading...

उन्होंने कहा कि भाजपा की नेतृत्व वाली सरकार गरीब और दलित विरोधी है. यह सारी बातें उन्होंने एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान बुधवार की रात को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही. उन्होंने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के रिश्तेदारों को उच्च पदों पर बैठाने से लेकर थानों तक जातिवाद का बोलबाला है जबकि इनके राज में गरीबों के राशन कार्ड बनाने और थानों में शिकायतें दर्ज कराने जैसे छोटे-छोटे काम भी ठीक प्रकार नहीं हो रहे हैं.


Widget not in any sidebars

एक बार फिर से उन्होंने अधिकारीयों पर मनमाने तरीके से काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यहां अधिकारी बेलगाम हो गए हैं और बार-बार डांट-फटकार के बाद भी सुधरने को तैयार नहीं है. भाजपा पर जातिगत आरोप का उदहारण देते हुए उन्होंने कहा कि वाराणसी के विभिन्न प्रकार के 26 थानों में 21 सवर्ण जाति के थाना प्रमुख हैं, इसी प्रकार से चंदौली में 16 में 13 और जौनपुर में 26 में 22 और गाजीपुर में 26 में 22 थानों में स्वर्ण थानाप्रमुख हैं.इस पर उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि इस पद के लिए दलित एवं पिछड़े वर्ग के अधिकारी नहीं मिल रहे हैं?


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.