Input your search keywords and press Enter.

इस महिला के दावे पर नहीं हो रहा विश्वास, कहा कुत्ते का पेशाब पीने से दूर हुए मुंहासे


वाशिंगटन

लड़कियां खूबसूरत त्वचा और निखार पाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. इसमें और कोई लॉजिक काम नहीं करता है, केवल एक ही चीज मायने रखती है और वो है रिजल्ट. आमतौर पर लड़कियां सबसे ज्यादा मुंहासों से परेशान होती है और कई तरह के ब्यूटी प्रॉडक्ट्स और घरेलू नुस्खे भी अपनाती है लेकिन वो भी कई बार दगा दे जाते हैं लेकिन अमेरिका की एक महिला ने अपने चेहरे से मुंहासें खत्म करने के लिए एक अजीबोगरीब तरीका अपनाया है जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

एनिमल लवर इस महिला का दावा है कि उसके डॉग यूरिन पीने से उसके चेहरे के मुंहासे को दूर हो गए. वह उसे इसलिए ही पी रही है क्योंकि उसका पेशाब मुंहासे दूर करने में उसकी मदद करता है.

Loading...

उसका एक वीडियो फेसबुक पर चल रहा है जिसमें वह खुद इस बात का खुलासा करती है. वीडियो में यह महिला अपने डॉगी को एक पार्क में लेकर जाती है. फिर एक डिस्पोजल ग्लास में कुत्ते की पेशाब भरती है और उसी समय ग्लास भर पेशाब पी लेती है.

महिला के मुताबिक हर कोई मुझसे मेरा ब्यूटी टिप्स पूछता है कि मैं हमेशा इतनी अच्छी कैसे दिखती हूं, मेरा मेकअप हमेशा इतना सही कैसे दिखता है.

वे कहती है, ‘मेरे चेहरे पर हमेशा नैचुरल ग्लो रहता है. मैं अपने कुत्ते का पेशाब से भरा एक कप पीती लेती हूं. पहली बार जब पीया था तब काफी वह उदास थी.’

उसका दावा है कि कुत्ते के पेशाब में विटामिन ए और विटामिन ई होता है और साथ ही 10 ग्राम कैल्शियम होता है. यह कैंसर का इलाज करने में भी मदद करता है.